Wednesday 25 May 2016

UP BEd Result 2016 Download

UP BEd Result 2016

अंत में सबसे ऊपर की प्रतीक्षा बिस्तर आधिकारिक वेबसाइट अर्थात www.upbed.nic.in पर आज यानि 25 वीं मई 2016 और अधिक पढ़ें घोषित किया जा रहा है। की तुलना में लाख उम्मीदवारों शिक्षण में अपने कैरियर को बनाने के लिए उत्तर प्रदेश राज्य भर में इस टेस्ट में भाग लिया गया है और। अच्छी खबर यह है कि उम्मीदवारों को अपने परिणाम ऑनलाइन के निशान शीट की जांच कर सकते हैं बस बिस्तर के आधिकारिक पोर्टल पर अपने रजिस्ट्रेशन नंबर व नाम दर्ज कर रहा है। इसके अलावा उम्मीदवारों बुद्धिमान आगरा, जौनपुर, मुरादाबाद, मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, बरेली, लखनऊ, कानपुर, झांसी, Alalhabad, गोरखपुर आदि सहित सभी क्षेत्र / जिले के उनके परिणाम तक पहुँच सकते हैं हम सूचित करना है कि अंतिम आधिकारिक मेरिट सूची और कटौती बंद के निशान बहुत जल्द ही बीएड की वेबसाइट पर उपलब्ध हो जाएगा।
UP BEd Result

UPBED.NIC.IN बिस्तर प्रवेश परीक्षा के रोल कोई बुद्धिमान 2016 घोषित की जांच परिणाम | नाम के अनुसार | जिलेवार | क्षेत्रवार

इससे पहले उत्तर प्रदेश बिस्तर प्रवेश / एडमिशन टेस्ट या परीक्षा उत्तर प्रदेश स्नातक शिक्षा विभाग के द्वारा पिछले महीने में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया। परिणाम घोषणा के बाद, योग्य छात्रों को हर साल छात्रों को उत्तर प्रदेश राज्य में विभिन्न क्षेत्र या जिले भर में इस प्रवेश परीक्षा में प्रकट होते हैं लाख से अधिक June 2016 में विभिन्न तिथियों पर परामर्श प्रक्रियाओं में भाग लिया जाएगा।
See More: - http://iletsfly.in/up-bed-application-form/.

No comments:

Post a Comment