Monday 30 May 2016

SBI Bank Recruitment 2016 Apply Online

भारतीय स्टेट बैंक भर्ती 2016 लागू ऑनलाइन
उम्मीदवारों को मान्य ईमेल आईडी जो परिणामों की घोषणा तक सक्रिय रखा जाना चाहिए) होना चाहिए। इस कारण उन्हें ई-मेल से बुलावा पत्र / साक्षात्कार सलाह आदि हो रही है) में मदद / उसके होगा। इच्छुक आवेदकों बैंक की वेबसाइट www.sbi.co.in. माध्यम से खुद को ऑनलाइन रजिस्टर करने के लिए आवश्यक हैं पंजीकरण के बाद, आवेदकों को भारतीय स्टेट बैंक लिपिक संवर्ग भर्ती 2016 के लिए या लाइन मोड बंद (डेबिट / क्रेडिट कार्ड / इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग कर) या तो के माध्यम से शुल्क का भुगतान करने के लिए ऑनलाइन के लिए आवश्यक हैं।

SBI Bank Recruitment 2016

एसबीआई क्लर्क भर्ती आयु सीमा व शैक्षिक आवश्यकता
चयन के लिए पात्र होने के लिए, आवेदकों को 20 से 28 साल के बीच उम्र की जानी चाहिए। 02.05.1986and01.05.1994 के बीच पैदा हुए उम्मीदवारों (bothdaysinclusive) areonlyeligibletoapply। ऊपरी आयु सीमा में निम्नलिखित मानकों के अनुसार आराम से हो जाएगा:

अनुसूचित जाति / जनजाति: 5 साल
अन्य पिछड़ा वर्ग: 3 साल
लोक निर्माण विभाग (जनरल): 10 वर्ष
लोक निर्माण विभाग (एससी / एसटी): 15 वर्ष
लोक निर्माण विभाग (ओबीसी): 13 साल

आयु सीमा में छूट चाहने वाले उम्मीदवारों को साक्षात्कार के समय आवश्यक प्रमाण पत्र (एस) की प्रतियां प्रस्तुत करने के लिए, अगर किसी भी उम्मीदवार की श्रेणी में qualifying.No परिवर्तन ऑनलाइन आवेदन के पंजीकरण के बाद संभव है की आवश्यकता है। कोई पत्राचार / ईमेल / फोन इस संबंध में विचार नहीं किया जाएगा।
SBI Recruitment 2016
शिक्षा की आवश्यकता के संदर्भ में, उम्मीदवारों को एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री (स्नातक स्तर), या किसी समकक्ष योग्यता केन्द्र / राज्य सरकार द्वारा इस तरह के रूप में मान्यता प्राप्त होना चाहिए। जो लोग स्नातक / सेमेस्टर के अंतिम वर्ष में हैं भी प्रावधिक शर्त यह है कि, अगर साक्षात्कार के लिए कहा जाता है, वे पर या 2014/08/31 से पहले स्नातक स्तर की पढ़ाई परीक्षा उत्तीर्ण होने का प्रमाण प्रस्तुत करना होगा के अधीन आवेदन कर सकते हैं।
http://iletsfly.in/sbi-6000-clerk-recruitment/

No comments:

Post a Comment